कोरोना की चपेट में आए अश्विन, टीम के साथ नहीं जा सके इंग्लैंड

भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस कारण वह पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लेंड रवाना हुए अपने टीम के साथियों के साथ नहीं जा सके हैं।

कोरोना की चपेट में आए अश्विन, टीम के साथ नहीं जा सके इंग्लैंड

भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस कारण वह पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लेंड रवाना हुए अपने टीम के साथियों के साथ नहीं जा सके हैं। बीसीसीआई ने जानकारी दी कि अश्विन फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और सभी प्रोटोकॉल आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही टीम में शामिल होंगे। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि अश्विन टीम के साथ ब्रिटेन नहीं गए हैं क्योंकि जाने से पहले उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ. जिसमें वह संक्रमित पाए गए। लेकिन हमें उम्मीद है कि वह एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले ठीक हो जाएंगे।

इंडिया 24 जून से चार दिवसीय वार्म अप मैच खेलेगा

कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर को छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ी 16 जून को लंदन पहुंच चुके थे। वहीं, रोहित 18 जून को लंदन पहुंचे थे। अब सभी खिलाड़ी लीसेस्टर पहुंच चुके हैं। यहां टीम इंडिया 24 जून से काउंटी टीम लीसेस्टर के खिलाफ चार दिवसीय वार्म अप मैच खेलेगा। कोच द्रविड़, श्रेयस और पंत सोमवार को लीसेस्टर पहुंचे।